आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो रही है। आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने इस खबर की पुष्टि की है और कथित तौर पर कहा है कि यह 4 दिवसीय कार्यक्रम होगा। शादी का जश्न 14 अप्रैल से चेंबूर के आरके हाउस में शुरू होगा। जबकि शादी की तैयारी जोरों पर है, हम आपको 'शादी' के खाने का मेन्यू' के बारे में बताने जा रहे हैं। अब पता चला है कि रणबीर और आलिया की शादी के व्यंजन बेहद लैविश और कस्टमाइज होने वाले हैं।


एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, "कपूर खानदान बहुत फूडी हैं और यह कोई रहस्य नहीं है। इतालवी मैक्सिकन, पंजाबी और अफगानी से लेकर हर चीज में 50 से अधिक स्वादिष्ट डिशेज हैं। नीतू कपूर ने अपने बेटे की शादी के लिए दिल्ली और लखनऊ से विशेष शेफ्स को बुलाया है। कहा जा रहा है कि दिल्ली चाट का एक अलग बड़ा काउंटर होगा। जबकि लखनऊ से शेफ वे होंगे जो कबाब से लेकर बिरयानी तक मांसाहारी व्यंजनों में माहिर होंगे। "

सूत्र ने आगे कहा कि, "आलिया भट्ट शाकाहारी हैं और इसलिए उनकी पसंद और मेहमानों को ध्यान में रखते हुए केवल शाकाहारी भोजन पर कुल 25 अलग-अलग काउंटर होंगे। होने वाले दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी का हर दिन उनके और उनके मेहमानों के लिए यादगार बनाना चाहते हैं।"

आलिया और रणबीर अपने दोस्तों और करीबी परिवार के सदस्यों के बीच शादी कर रहे हैं जबकि वे अपने बॉलीवुड दोस्तों और पूरी बिरादरी के लिए एक भव्य रिसेप्शन भी रखेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आरके अपने बांद्रा स्थित घर में शादी का जश्न शुरू होने से एक दिन पहले एक बैचलर पार्टी की मेजबानी करेंगे। आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और अन्य को इस उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Related News