पंजाब की कैटरीना कैफ, शहनाज गिल को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के बाद 'स्टारडम का सुनहरा टिकट' मिला। रियलिटी शो के बाद उन्होंने एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रोमांस को बहुतों ने पसंद किया था।

कल, अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर देखा गया और यहां तक ​​कि पपराज़ी के साथ बातचीत भी की। वह एक सफेद शर्ट पहने हुए देखी गई और इसे नीले रंग की बूटकट जींस के साथपेयर किया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

फँस ने सना के फोन वॉलपेपर को करीब से देखा और पाया कि इसमें सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर है। तस्वीर अभी भी सिद्धार्थ-शहनाज के पहले गाने - भुला दूंगा की है। बिग बॉस 13 के कार्यकाल के बाद यह पहला गाना है।आप भी नीचे दी गई तस्वीर पर एक नजर डाल सकते हैं।

सना के फैंस ने पोस्ट को लाइक किया और दिल को छु लेने वाले कमेंट्स भी लिखे। हाल ही में, शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ के निधन के बाद सार्वजनिक रूप से हंसने और मुस्कुराने के लिए ट्रोल करने वालों को जवाब दिया। उसने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा उसे मुस्कुराते हुए देखना चाहता था और वह शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के चैट शो में किसी के प्रति जवाबदेह नहीं है।

Related News