डब्बू रत्नानी के साथ एक फोटोशूट के कुछ दिनों बाद, शहनाज़ गिल ने फेस मैग के कवर के लिए एक और शूट किया है। यह एक फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीनहै। गायिका-अभिनेत्री को अरब सागर के बैकग्राउंड के साथ एक याच में पोज देते हुए देखा जा सकता है। शहनाज गिल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कवर के लिए उन्होंने टाई और डाई का आउटफिट पहना है। हाल ही में, उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद के जीवन के बारे में बात की है, और उन्हें अपने रिश्ते को किसी को समझाने की आवश्यकता क्यों नहीं है।

शूट के लिए शहनाज गिल ने टाई और डाई का आउटफिट पहना था। इसमें भूरे, लाल और थोड़े नारंगी जैसे रंग थे। उन्होंने अपने बालों को एक बन में पबांधा हुआ था।

महिला ने यॉच पर पोज दिया। वह स्लिम फिट पैंट के साथ रेनबो सीक्वेंस टॉप में नजर आ रही हैं। वह खूबसूरत दिख रही है। पिछले साल, उन्होंने हौंसला रख के साथ पंजाबी फिल्म उद्योग में एक धमाकेदार शुरुआत की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की थी। हौंसला रख में मेल लीड के रूप में दिलजीत दोसांझ थे।

बिग बॉस 13 में आने के बाद से ही शहनाज गिल का वजन काफी कम हो गया है। वह स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं। उसने खुलासा किया कि कैसे वह सेब साइडर का सेवन कर रही थी। अभिनेत्री ने किसी भी चीज की तरह अपने कार्ब्स का सेवन कम कर दिया।

Related News