लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक और असामयिक मृत्यु ने पूरी फिल्म उद्योग को झकझोर कर रख दिया। जहां हर कोई उनके दुखद निधन से उबरने के लिए संघर्ष कर रहा है, वहीं उद्योग जगत से उनके प्रशंसकों और दोस्तों की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले सभी लोगों ने खुलासा किया कि उनकी प्रेमिका शहनाज़ गिल पूरी तरह से सदमे में हैं। अब, अभिनव शुक्ला ने अभिनेता के अंतिम संस्कार में शहनाज़ की असंगत स्थिति पर प्रतिक्रिया दी है।


एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए अभिनव ने खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक शहनाज की मां से मिले थे। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि शहनाज इस कठिन समय का अच्छी तरह से मुकाबला कर रही है। उन्होंने कहा, “मैं शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को पूरी शक्ति की कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूँ। मैं और रुबीना उनकी मां से मिले और वह इस कठिन समय में काफी ब्रेव है। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को शांत करें।"


अभिनव शुक्ला ने पहले हमें बताया था कि उन्होंने और सिद्धार्थ ने 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा था “हमने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की, और एक शो बाबुल का आंगन में काम किया। हमारे पास हमेशा एक असामान्य सेंस ऑफ ह्यूमर था! सिद्धार्थ बहुत चतुर थे! हम दोनों का बाइक्स के लिए भी पैशन था। उनका निधन असामयिक है और हम सभी का दिल टूट गया है! हमारी प्रार्थना परिवार के साथ है।


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। अस्पताल के एक अधिकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह मुंबई के कूपर अस्पताल लाए जाने के दौरान अभिनेता की मौत हो गई थी। अभिनेता का शुक्रवार को उनके परिवार, दोस्तों और रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया था।

Related News