रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के सबसे चहेते कपल हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर बात करने में कभी भी शर्माते नहीं हैं और अपने कई साक्षात्कारों में इस बारे में बात कर चुके है। यहां तक ​​​​कि उनके परिवार भी उनका समर्थन करते रहे हैं और अब उनके फैंस ये जानने के लिए बेहद इच्छुक हैं कि रणबीर और आलिया कब एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर नहीं हैं और वह मीडिया से भी बातचीत नहीं करते हैं। हालाकिं वे केवल अपनी फिल्म रिलीज से पहले ही मीडिया के साथ बात करते हुए नजर आते हैं। यही वजह है कि 2018 में उनकी आखिरी रिलीज 'संजू' आने के बाद से हमें रणबीर के आलिया के साथ उनके रिश्ते के बारे में ज्यादा जानने का मौका नहीं मिला है।

लेकिन, जैसा कि अभिनेता 'शर्माजी नमकीन' का प्रचार कर रहे हैं तो उनसे आलिया और उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया। रणबीर से पूछा गया कि क्या जब वे अपनी अगली 2 रिलीज फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए 2022 में वापस आएँगे तो क्या वो शादी कर चुके होंगे, तो अभिनेता ने कहा कि वह नहीं जानते कि वे कब शादी करने वाले हैं।

रणबीर ने कहा कि उन्होंने अभी तक एक तारीख तय नहीं की है, लेकिन उनकी शादी निश्चित रूप से तय है। अभिनेता ने निष्कर्ष निकाला, "हमने अभी तक कार्डों प्रिंट नहीं करवाए है, लेकिन शादी होना तय है"।

इस बीच, रणबीर और आलिया ने हाल ही में अपने आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी की, जिसमें कपल पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। 'ब्रह्मास्त्र का पार्ट वन: शिवा' 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगा। सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों में से एक, अयान मुखर्जी के निर्देशन में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Related News