शमिता शेट्टी एक बार फिर अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक कैमरे के सामने देखने को मिलता है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

नई दिल्ली: अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। हालांकि, उनके अभिनय को विशेष रूप से पुरस्कृत नहीं किया गया था। वह हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। वहीं पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अवतार और लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

शमिता शेट्टी ने बढ़ाई दिल की धड़कन
शमिता के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए भी हर संभव कोशिश करती हैं। ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनके लेटेस्ट लुक्स की एक झलक देखी जा सकती है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस की हरकतों ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.


बेहद ग्लैमरस लग रही हैं शमिता शेट्टी
लेटेस्ट फोटोशूट में शमिता गोल्डन सीक्वेंस फिल स्लीव्स के साथ डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है।

इसी के साथ एक्ट्रेस ने शिमरी मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा है. शमिता ने इस गोल्डन लुक के साथ रेड हाई हील्स कैरी की हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.


राकेश बापाटी संग म्यूजिक वीडियो में नजर आई शमिता
शमिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'तेरे विचार रब दिस्सा' रिलीज हुआ है. इस गाने में शमिता और उनके एक्स बॉयफ्रेंड राकेश बापट की जबरदस्त केमिस्ट्री पर्दे पर देखने को मिली है. आपको बता दें कि शमिता और राकेश की मुलाकात 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी। यहीं पर दोनों में दोस्ती हुई और जल्द ही यह रिश्ता प्यार में बदल गया। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला।

Related News