शमा सिकंदर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, 41 साल की उम्र में खोले कोट के बटन

शमा सिकंदर प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. अब एक बार फिर शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर की आज किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं रही. उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस को बहुत कम प्रोजेक्ट्स में देखा गया है. शमा काफी समय से अपने बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक से सभी का ध्यान खींच रही हैं. वहीं एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.


शमा फिर से बोल्ड हो गए
शमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद सभी के पसीने छूट गए हैं.

इस फोटो में शमा को ब्लैक कलर का कोट और ब्लू जींस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक ब्रालेट पेयर किया है।


कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी अदाएं
मर्दानगी की हदें तोड़ते हुए शमा ने कोट के सारे बटन खोल दिए हैं और वह ब्रैलेट फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। शमा इस लुक में इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है.


शमा बहुत बोल्ड लग रही है
उसे देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की है। फैंस अब उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इतना ही नहीं वह अपने बोल्ड लुक से आज की अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे सकती हैं। अब शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Related News