इंटरनेट डेस्क: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलीबे्रट किया था अक्सर सुहाना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुहाना की फैन फ ॉलोइंग बहुत ज्यादा है। हर समय उनकी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है एक बार फिर सुहाना की कई खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है सुहाना की ये तस्वीरें फैमिली फंक्शन की है जिनमें एथनिक अवतार सुहाना नजर आई।


तस्वीरों में आप देख सकते है की किस तरह सुहाना अपनी कजिन्स संग फैमिली वेडिंग को खूब एन्जॉय कर रही है खबरों की माने तो सुहाना की ये तस्वीरें फैमिली वेडिंग फंक्शन की है जिसमें उनका लुक बेहद ख्ूाबसूरत नजर आया सोशल मीडिया पर ये तस्वीरे उनकी कजिन ने शेयर की है मेंहदी फंक्शन में सुहाना मिंट ग्रीन कलर का सूट वियर कर रखा था जिसपर सिल्वर कलर की एम्बॉयडरी वर्क किया हुआ था। हाथों में सजी मेंहदी उनके लुक को और भी ज्याद ख्ूाबसूरत बना रही थी।


सुहाना अक्सर अपने डे्रसिंग स्टाइल के कारण भी खूब सुर्खिया बटोरती है इस बार भी मैचिंग दुपट्टा, लेटेस्ट ईयररिंग्स और ओपन हेयर सुहाना के लुक को कंप्लीट करते नजर आ रहे थे आपकों बतादें की बीते दिनों भी सुहाना की एक पार्टी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं उस दौरान भी सुहाना बेहद क्यूट नजर आई ऐसे में उनके फैंस भी बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटमेंट है हालांकि, शाहरुख कई बार इस बात को कह चुके हैं कि पढ़ाई पूरी करने से पहले वह बॉलीवुड में नहीं आएंगी

Related News