इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' इस साल के दूसरे हाफ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जानकारी के मुताबकि यह फिल्म एक साइंस फिक्शन, कॉमिक और रोमांटिक फिल्म है जिसमें शाहरुख़ खान पहली बार फिल्म निर्देशक आनंद एल. राय के साथ काम करने जा रहे है। पिछले महीने ईद के अवसर पर निर्माताओं में फिल्म का टीज़र जारी किया था जिसमें सलमान खान और शाहरुख़ खान नजर आ रहे थे।

लेकिन हाल ही में किंग खान के एक प्रशंसक ने इन दोनों सुपरस्टार्स वाला एक एनिमेटेड टीजर बनाया जिसे कल शाहरुख़ खान ने खुद भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। बता दें कि टीज़र में जावेद जाफरी की उभरती आवाज़ थी और टीजर में दोनों स्टार्स डांस करते हुए नजर आ रहे थे। हालाँकि यह एनिमेटेड टीज़र ओरिजिनल टीज़र से छोटा है लेकिन इसमें भी दोनों बहुत अच्छे लग रहे है।

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 26 साल पूरे किये है और देश-विदेश से उनके फैंस इसके लिए उन्हें बधाई दे रहे है। कुछ समय पहले ही, आनंद एल. राय ने शाहरुख़ खान के साथ पहली बार काम करने की ख़ुशी जाहिर की थी।

जीरो फिल्म ने शाहरुख़ खान के साथ कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और आर.माधवन भी नजर आएंगे। खबर ये भी है कि फिल्म में जिमी शेरगिल भी कैमियो रोल में नजर आ सकते है। 'जब तक है जान' फिल्म के बाद शाहरुख़, कैटरीना और अनुष्का दूसरी बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।अपनी पिछली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के फ्लॉप होने के बाद फैंस को शाहरुख़ की इस फिल्म से काफी उम्मीदें है।

यह फिल्म सिनेमाघरों में इस साल 21 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। इसी दिन एक और फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज़ होने वाली है जो की भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित है।

Related News