हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान एक शानदार अभिनेता हैं। वे तीन बच्चों, आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के पिता भी हैं। अभिनेता को उनके इंटरव्यू और ऑनलाइन चैट सेशंस के दौरान उनके मजाकिया जवाबों के लिए भी जाना जाता है। खैर, अपने एक पुराने इंटरव्यू में, SRK ने अपने बेटे आर्यन के बारे में इस तरह से बात की, जिससे आपको आश्चर्य होगा कि आप भी एक बार सोच में पड़ जाएंगे कि क्या वाकई में शाहरुख़ ने ऐसे जावब दिए थे!

उस समय, खान ने अपने पहले बेटे आर्यन का अपनी पत्नी गौरी खान के साथ स्वागत किया था। और जब मे उनसे बच्चे को पालने के प्लान्स के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा वह सब कुछ करे जो वह अपनी जवानी के दौरान नहीं कर सका।

शाहरुख ने कहा कि आर्यन एक बार तीन या चार साल का हो जाए तो वह लड़कियों के पीछे भाग सकता है, ड्रग्स ले सकता है और सेक्स कर सकता है।उन्होंने कहा था कि बेहतर हो कि आर्यन वो सब कार्य जल्दी ही शुरु कर दे, जो मैं नहीं कर पाया था। उन्होंने आगे कहा कि अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।

अब आर्यन बड़े हो गए हैं और उन्होंने इस साल मई में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से ग्रेजुएशन पूरा किया है। इस बीच, शाहरुख ने एक बार खुलासा किया था कि आर्यन एक फिल्म निर्माता बनना चाहता है न कि अभिनेता।

काम के मोर्चे पर, शाहरुख अगली बार सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वह नयनतारा के साथ दक्षिण फिल्म निर्माता एटली की अगली फिल्म भी पेश करेंगे।

Related News