पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज को काम के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

बिग बॉस से लेकर सिनेमा जगत तक छाने वाली शहनाज गिल आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं।एक्ट्रेस की फैन फॉलाइंग किसी भी बड़ी हसीना से कम नहीं है।पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।इसी बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।गुरु डांस के दौरान शहनाज को अपनी बाहों में लेकर झूमते हुए नजर आते हैं।एक साथ ये दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।गुरु के साथ करते वक्त पंजाबी एक्ट्रेस काफी ब्ल्श करती हुई नजर आती हैं।

इस वीडियो में दोनों सितारे ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।एक तरफ जहां शहनाज ने ऑफ शॉल्डर लॉन्ग ड्रेस कैरी की है, वहीं गुरु ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट के साथ ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई हैं।
इस डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए गुरु रंधावा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘पा गईयां शमन ने पर अपनी फेवरेट शहनाज गिल के साथ’. सिंगर ने अपने वीडियो में शहनाज को टैग करते हुए उन्होंने पूछा है कि ‘क्या हमें एक साथ वीडियो शूट करना चाहिए?’

इस सवाल के बाद फैंस लगातार वीडियो पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं, हां जरूर आपको वीडियो करनी चाहिए।दोनों की इस जोड़ी को सोशल मीडिया यूजर्स एक साथ देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं।


फिलहाल शहनाज गिल दुबई में हैं।एक्ट्रेस यहां पर दुबई में फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने पहुंचीं । ये वीडियो भी दुबई का है जहां शहनाज के अलावा पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी पहुंचे हैं। लेकिन इस वीडियो की खास बात ये है कि पंजाबी सिंगर यहां शहनाज के साथ थोड़े कोजी होतो हुए दिखाई दे रहे हैं।दरअसल इस वीडियो को खुद गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Related News