इंटरनेट डेस्क| बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन व्यस्तता के साथ ही वे सेट पर खुब मस्ती करते नजर आ रहे है। साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी इन तस्वीरों को साझा भी कर रहे है। अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर के साथ “जीभ व गाल” की तस्वीर के बाद अब उन्होंने अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक छोटे बच्चे की तरह हंसते हुए नजर आ रहे है। साथ ही शाहिद ने बल्ब के इमोजी की एक तस्वीर भी शेयर की है।

इसके साथ ही फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में है। बता दें कि फिल्म में यामी गौतम एक अन्य वकील का किरदार निभाने वाली है तो वही श्रद्धा कपूर को शाहिद के साथ जोड़ा गया है। फिल्म में शाहिद ऐसे वकील की भूमिका में है जो बिजली कटौती व गलत तरीके से उच्च बिजली बिलों क खिलाफ लड़ता है।

बता दें कि फिल्म शूटिंग के समय से ही काफी परेशानियों का सामना कर रही है। फिल्म के लेखक सिद्धार्थ सिंह व गरिमा वहल ने कॉपीराइट उल्लंघन के लिए श्री पर आरोप लगाए है। कानूनी विवाद की वजह से यह मामला अब कोर्ट में पहुंच गया है और शूटिंग को रोकना पड़ा। इसेक बाद फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म को अपने हाथों में ले लिया और फिर से शूटिंग शुरू की।

अब शाहिद और श्रद्धा टिहरी व देहरादून में शूटिंग करने के बाद मुंबई के कार्यक्रम में पहुंचेंगें। शाहिद ने अपनी पोस्ट के माध्यम से यह जताने की कोशिश की है कि, फिल्म पर वापस काम शुरू हो गया है और जल्द ही ये आपके बीच होगी।

Related News