इंटरनेट डेस्क| शाहिद कपूर और उनकी को स्टार यामी गौतम और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' की शूटिंग में काफी बीजी हैं। लेकिन फ़िलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को ले कर कोई भी जानकारी नहीं है। बता दें कि इस फिल्म के प्रोडक्शन को ले कर पहले भी काफी सारे इशू हुए हैं और अब फिल्म की रिलीज को ले कर भी कई इशू हो रहे हैं। अभी तक इस डेट की रिलीज डेट फिक्स नहीं हो पाई है।

'बत्ती गुल' का नहीं हो पा रहा मीटर चालु

पहले इस फिल्म को ले कर कहा गया था कि यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी लेकिन 31 अगस्त को इसे रिलीज होने के कोई आसार नहीं थे। अब सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी। यह बदलाव काजोल स्टारर फिल्म हेलीकॉप्टर ईला की वजह से हुआ है क्योंकि ये फिल्म भी 14 सितंबर को रिलीज हो रही है। बत्ती गुल मीटर चालू के मेकर्स और डाइरेटर्ड नहीं चाहते थे कि यह फिल्म किसी और फिल्म के साथ रिलीज हो क्योकिं ऐसे में फिल्म का कारोबार बंट जाता है।

अभी भी नहीं है कोई डेट फिक्स

हालाकिं यह तो कह दिया गया है कि यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन अनुराग कश्यप ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था कि उनकी फिल्म मनमर्जियां भी 21 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें कि मनमर्जियां फिल्म में अभिषेक बच्चन होंगे जो काफी समय बाद किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं। इसलिए हो सकता है कि मेकर्स आगे भी इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दें या फिर यदि फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होती भी है तो भी फिल्म को मनमर्जियां फिल्म के साथ लड़ाई लड़नी होगी।

Related News