इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने इस साल की सबसे सफल फिल्म पद्मावत में शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया और उन्होंने साबित कर दिया कि वो फिल्मों में केवल एक रोमांटिक हिरो की भूमिका ही नहीं बल्कि चेलेंजस वाले किरदार भी निभा सकते है। अभी हाल ही में शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त है।

यह वर्ष वास्तव में शाहिद कपूर के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाला वर्ष रहा है और अब शाहिद पीछे मुड़ कर नहीं देखना चाहते है। शाहिद एक के बाद एक हिट फ़िल्में देना चाहते हैं। शाहिद कपूर ने अपनी फिल्मी सफर के दौरान हैदर, उड़ता पंजाब, कमीने और जब वी मेट जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किए हैं।

रणबीर कपूर के बाद शाहिद कपूर बॉलीवुड के नए स्टार बन सकते है। क्योंकि अभी हाल ही में उन्होंने एक डील साइन की है जो इस समय उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बत्ती गुल मीटर चालू के रिलीज से पहले ही अभिनेता ने जी स्टूडियो के साथ एक डील साइन की है जिसमें उन्होंने 3 फिल्मों को एक साथ साइन किया है।

इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बात दे कि श्री नारायण सिंह निर्देशित फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिए 12 करोड़ रूपए फीस दी जा रही है।

एक स्रोत ने बताया कि " स्टूडियो के साथ डील साइन करने के बाद अभिनेता को भुगतान की गई राशि में वृद्धि होगी क्योंकि उन्होंने तीनों फिल्मों का साइन किया है। शाहिद कपूर के दृष्टिकोण से यह एक जीत है। उन्होंने बत्ती गुल मीटर चालू के लिए 12 करोड़ रुपये लिए। "

शाहिद ने हाल ही में वर्ली मुंबई में अपना एक घर भी खरीदा है जहाँ वे जल्दी शिफ्ट होने वाले हैं! लगता है अभिनेता को सारी खुशियां एक साथ ही मिल गई है। शाहिद पहली बार अपनी प्रिय पत्नी के साथ स्क्रीन पर दिखाई देने के लिए भी तैयार हैं। खबर है कि मीरा पहले से ही एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के साथ एक बेबी कमर्शियल शूट करने के लिए भी तैयार है।

Related News