Third party image reference

साल 2018 शाहिद कपूर के लिए बेहद अच्छा रहा है. पहले फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर चर्चा में थे तो अब शाहिद अपने नये घर को लेकर चर्चा में है। शाहिद ने मुंबई में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 55.60 करोड़ रुपए है। शाहिद का यह लग्जरी डुप्लेक्स अपार्टमेंट Three Sixty West बिल्डिंग के 42वें और 43वें फ्लोर पर स्थित है, जहां से आप पूरी मुंबई का व्यू देख सकते है।

इन दिनों शाहिद अपनी फिल्म या रिलेशन को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर जल्द ही अपने पूरे परिवार के साथ एक बड़े घर में शिफ्ट होने वाले हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने मुंबई के वर्ली शहर में Sea-Facing डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 56 करोड़ रुपए है। इस डुप्लेक्स के साथ शाहिद कपूर को 6 कारों की पार्किंग की भी जगह मिलेगी। शाहिद कपूर का ये घर 42वें और 43वें फ्लोर पर होगा।

शाहिद कपूर की फिल्मों की अगर बात करें तो वो बहुत जल्द श्रीनारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगे। ये फिल्म बिजली की चोरी और विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार की सच्चाई को लोगों के सामने पेश करेगी। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी।

Related News