फिल्म स्पाई यूनिवर्स पठान को लेकर सुर्खियों में रहे शाहरुख खान एक बार फिर से विवादों में हैं। आजकल वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग स्पेन में पूरी कर ली है. हां, और शूटिंग पूरी होने के बाद, सुपरस्टार ने यूरोपीय राष्ट्र में अपने प्रशंसकों के साथ पोज दिए।

तोजी से किंग खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आप देख सकते हैं शाहरुख खान अपने लंबे बालों में काफी हैंडसम लग रहे थे और रिप्ड जींस के साथ ब्लू शर्ट पहने हुए थे. स्पेन में फिल्म की शूटिंग की कई लीक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जो हम आपको दिखा चुके हैं। कुछ समय पहले, अभिनेता ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। अपनी बॉडी और वॉशबोर्ड एब्स को 'पठान' लुक से फ्लॉन्ट किया था और तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ''अगर शाहरुख थोड़ा रुके तो पठान को कैसे रोकोगे.. एब्स और अब मैं सब कुछ बना दूंगा. ..."

Disney+ Hotstar 'थोड़ा रुक शाहरुख' के लिए अपने चल रहे प्रचार अभियान का जिक्र करते हुए। जी हाँ, शाहरुख खान इस फिल्म के लिए कई सालों से मेहनत कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि यह फिल्म काफी शानदार निकली है. हालांकि अभी से सोशल साइट्स पर फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे और जॉन विलेन यानी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

Related News