बॉलीवुड अभिनेताओं के कई हमशक्ल हैं। कई लोग सितारों की नकल करके और उनके जैसे ही आउटफिट पहने हुए इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी अपने वायरल वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। कादरी का 42.9k फॉलोअर्स के साथ एक लोकप्रिय इंस्टाग्राम पेज है और वह SRK के तौर-तरीकों और स्वैग की नकल करके उनका मनोरंजन करते हैं।

सुपरस्टार ने अपने चश्मे के साथ जो रूप धारण किए हैं उसमे इब्राहिम शाहरुख की तरह ही नजर आ रहे हैं। उनका इंस्टाग्राम सुपरस्टार की नकल करते हुए उनकी तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था। उन्होंने फिल्म में एक बौने की भूमिका निभाई थी।

अब, अभिनेता के फैन बड़े पर्दे पर सुपरस्टार के जादू को फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के सह-कलाकार हैं । यह फिल्म इसी साल पर्दे पर आने वाली थी लेकिन अब 2022 में रिलीज होगी।

Related News