शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पहले से ही सोशल मीडिया सेलेब हैं। स्टार किड, जो हाल ही में 21 साल की हो गई, ने न केवल अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को छोड़ दिया, बल्कि बॉलीवुड के अपने सबसे अच्छे दोस्तों को भी झकझोर कर रख दिया। सुहाना ने बुधवार को ब्लैक कलर में एक नया क्लिक पोस्ट किया जो जल्द ही वायरल हो गया।

काले रंग की पोशाक पहने हुए, यह तस्वीर संभवतः एक पार्टी की है, जिसमें सुहाना ने अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क शहर के टीएओ डाउनटाउन रेस्तरां में भाग लिया था। वहीं ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे ने लिखा, 'वेट व्हाट'। उसने कहा, "आप अब तक के सबसे सुंदर व्यक्ति की तरह हैं।" नव्या नवेली नंदा ने टिप्पणी की "ओह हेलो।"

भावना पांडे, महीप कपूर, डीन पांडे, रमीत संधू और नताशा पूनावाला जैसे अन्य लोगों ने भी इमोजी गिराए। हमें सुहाना के उन दोस्तों के अकाउंट से भी क्लिक्स मिले, जिन्होंने उसके साथ पार्टी की थी। आगे देखिए इस युवती की कुछ और तस्वीरें।

हाल ही में सुहाना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने भी लोगों का ध्यान खींचा था। शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी को अपने दोस्तों के साथ पूल के किनारे एन्जॉय करते देखा गया।

कुछ दिनों पहले, सुहाना ने अपने छोटे भाई अबराम के साथ एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गई थी। अबराम 27 मई को आठ साल के हो गए।

सुहाना इंस्टाग्राम पर काफी नियमित हैं और अक्सर अपने निजी जीवन और कई प्रतिभाओं के बारे में बताती हैं। वह इस सप्ताह पोस्ट किए गए एक वीडियो में अपनी न्यूयॉर्क कक्षा में जस्टिन बीबर के "पीचिस" पर जाम करते हुए देखी गई थी।

सुहाना इन दिनों अपनी मां और भाई आर्यन खान के साथ न्यूयॉर्क में हैं। वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स से फिल्म की पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

Related News