निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने अभिनेता अनिल कपूर के फूड शो, स्टार वर्सेज फूड पर कई अभिनेताओं की पसंद के बारे में खुलासा किया। अनिल की भाभी महीप कपूर और निर्माता-अभिनेता अरबाज खान भी शो का हिस्सा होंगे।

एपिसोड में, अनिल कपूर ने फराह खान से पूछा, "आप खाने के साथ सलमान खान को एक्सप्लेन कैसे करेंगी?" उन्हें जवाब देते हुए, फराह ने कहा, "वह एकमात्र स्टार है जिसे मैं जानती हूं, वो सब कुछ खाता है। मैंने शाहरुख खान के साथ काम किया है, वो सिर्फ अपना तंदूरी चिकन खाता है।"

उसने जारी रखा, "न वो चावल खाता है, न रोटी, रोटी खाते हुए तो मैंने देखा ही नहीं। लेकिन सलमान, अच्छी फिजिक होने के बावजूद, मैंने उसे देखा है चावल, बिरयानी, छोले.. सब खाता है।"

शो में, फराह ने यह भी कहा कि उन्हें अनिल से 'शून्य उम्मीदें' हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें 'इन 30 वर्षों' में कभी भी खाना बनाते हुए नहीं देखा है। महीप ने यह भी कहा कि 26 साल से वह कपूर परिवार का हिस्सा रही हैं, अनिल ने 'रसोई में कभी प्रवेश नहीं किया... कभी'।

अनिल मुंबई के रेस्तरां सिली के कार्यकारी शेफ गणेश के साथ सहयोग करेंगे। वह आने वाले एपिसोड में फराह, अरबाज और महीप के लिए लैंब करी-चावल, ग्नोची पास्ता और कुछ बर्गर तैयार करेंगे।

स्टार वर्सेज फूड एक कुकिंग शो है जिसमें सेलिब्रिटी शेफ की मदद से व्यंजन तैयार करते हैं। अतीत में, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और करण जौहर सहित अन्य लोगों को अतिथि के रूप में दिखाया जा चूका है।

इस बीच, अनिल को आखिरी बार विक्रमादित्य मोटवानी की एके बनाम एके में देखा गया था, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। कॉमेडी-थ्रिलर में उनकी बेटी सोनम कपूर भी थीं।

Related News