पिछले कुछ दिन शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं। आर्यन खान का नाम ड्रग से जुड़े एक मामले में उलझने के बाद से किंग खान को अपने बेटे को जमानत दिलाने में कई दिन लग गए। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक क्रूज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। एनसीबी की हिरासत में कुछ दिन बिताने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा और फिर आर्थर रोड जेल भेज दिया गया।

बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने से पहले शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बेटे ने लगभग तीन सप्ताह जेल में बिताए। जैसे ही वह घर लौटे तो अब खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान और गौरी खान आर्यन खान की जिंदगी को पटरी पर लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

गौरी खान और शाहरुख खान तक द्वारा आर्यन खान के लिए एक स्पेशल डाइट की योजना बनाने से लेकर आर्यन की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक बॉडीगार्ड रखने की भी योजना बनाई जा रही है। माना जा रहा है कि वे आर्यन खान के लिए स्ट्रिक्ट रूटीन भी प्लान कर रहे हैं। यह देखते हुए कि स्टार किड लंबे समय से घर से दूर था, इसलिए माता-पिता उनकी लाइफ में डिसिप्लिन रखने के लिए हर सम्भव कोशिश करेंगे।

कि पारिवारिक मित्र ने खुलासा कियागौरी खान ने आर्यन खान के लिए जागने का समय, सोने का समय और बहुत कुछ निर्धारित किया है। उनके खाने की आदतों और यहां तक ​​​​कि फिटनेस रूटीन पर भी ध्यान दिया जा रहा है। कथित तौर पर वे लाइट योगा के साथ शुरुआत करने वाले हैं, लेकिन माता-पिता ने उन पर अपनी फिटनेस योजना तैयार करने और अपनी रुचियों के लिए एक्ससरसाइज चुनने का काम उन पर छोड़ा है। शाहरुख खान ने आर्यन खान के लिए पढ़ने और स्ट्रीम करने के कंटेंट की लिस्ट भी डिसाइड की है। इन सबके बीच शाहरुख खान और गौरी खान ज्यादातर समय अपने बेटे के साथ बिता रहे हैं।

Related News