तारक मेहता का उल्टा चश्मा: कास्ट चेंज से नाराज यूजर ने सलाह दी, 'शो खत्म करो। हम चाहते हैं कि यह शो हमेशा भारत का नंबर वन शो बना रहे। कृपया नई कास्ट लाकर इसे खराब न करें।'

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद फैंस काफी निराश हुए थे. आपको बता दें कि शैलेश शो में तारक मेहता का किरदार निभाते थे। ऐसे में शो का एक नया प्रोमो भी सामने आया है. नए तारक मेहता की एक झलक सामने आई है। सोशल मीडिया पर नए तारक मेहता कौन बन सकते हैं, इस पर हर कोई कयास लगा रहा था, आपको बता दें कि अनुमान भी सही है, अभिनेता सचिन श्रॉफ तारक मेहता हैं।

प्रोमो दिखाएं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नया प्रोमो इंस्टा पर शेयर किया गया है। प्रोमो में तारक मेहता की ऑनस्क्रीन पत्नी अंजलि मेहता गणपति पंडाल में एक आदमी की आवाज सुनती हैं और यह देखने की कोशिश करती हैं कि यह किसकी आवाज है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि आखिर गणपति बप्पा की आरती कौन कर रहा है, जानने के लिए देखते रहिए.


लोग भ्रमित हो गए
कुछ लोगों को तारक मेहता का शो छोड़ना पसंद नहीं आया। वहीं कुछ लोग सचिन को शो में देखकर काफी खुश हुए. एक यूजर कमेंट में लिखता है ग्रेट न्यू तारक मेहता ग्रेट, शो को रोका नहीं जाना चाहिए, धीरे-धीरे उन्हें एडजस्ट भी कर लेंगे। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, शो खत्म करो। हम हमेशा चाहते हैं कि यह शो भारत का नंबर वन शो बना रहे। कृपया नई कास्ट लाकर इसे खराब न करें। पुरानी कास्ट और पुराना तारक मेहता का उल्टा चश्मा बेस्ट प्योर एंटरटेनमेंट था।

पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे
मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात पहले ही सामने आ चुकी थी कि पुराने तारक मेहता शैलेश लोढ़ा की जगह अभिनेता सचिन श्रॉफ को लाया गया है। हाल ही में सचिन श्रॉफ प्रकाश झा की हिट वेब सीरीज आश्रम में एक राजनेता के अवतार में नजर आए थे। इसके अलावा वह गायब है, उसने किसी के प्यार में भी काम किया है।

Related News