अगले महीने राजस्थान में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की भव्य शादी से पहले, अभिनेत्री की मां सुजैन को सोमवार (29 नवंबर) को मुंबई के बांद्रा इलाके में शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया। पीले फूलों वाले टॉप और काली पैंट पहने, वह एक दुकान से बाहर आती हुई और अपनी कार में बैठने से पहले शटरबग्स के लिए रुकती देखी गई। हालांकि, जैसे ही उन्होंनेकार का दरवाजा बंद किया, उसका फोन जमीन पर गिर गया।

इसने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया जिन्होंने तुरंत कमेंट सेक्शन में लिखा, "सस्पेंस तोड़ो। क्या उन्होंने अपना फोन वापस लिया या चली गई?" एक ने पूछा "पूरी स्टोरी बताओ, आगे क्या हुआ?

एक ने लिखा, "फोन खोल जल्दी व्हाट्सएप चेक करो शादी की गेस्ट लिस्ट होगी।" एक ने लिखा, "इस मोबाइल में कैटरीना और विक्की की शादी की खबर होगी। अगर मैं तुम्हारी जगह होता, तो यह सेल फोन उठाता और भाग जाता।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में राजस्थान के एक लग्जरी रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। जब से उनकी शादी की खबर आई है, कैटरीना और विक्की दोनों ने ही इस पर एक भी शब्द नहीं कहा है। पिछले कुछ हफ्तों में दोनों पक्षों के बीच गुपचुप तरीके से शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

गेस्ट लिस्ट की बात करें तो शाहरुख खान, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, करण जौहर, कबीर खान, मिनी माथुर, शशांक खेतान सहित कई हस्तियों ने सूची में जगह बनाई है।

इस साल की शुरुआत में, दंपति ने कथित तौर पर फिल्म निर्माता कबीर सिंह के मुंबई स्थित आवास पर 'रोका' समारोह किया था। अफवाहें यह भी हैं कि कपल अपनी भव्य शादी के लिए राजस्थान जाने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे।

Related News