मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक अभिनेता को शहर के एक पांच सितारा होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अभिनेता टीवी अभिनेत्री के साथ शारीरिक सुख की व्यवस्था कर रहा था।

पांच सितारा होटल में शारीरिक आनंद लेने के लिए अभिनेता ने 10.50 लाख रुपये में तीन अभिनेत्रियों के साथ सौदा किया था। अभिनेता ने पुलिस द्वारा भेजे गए एक डमी ग्राहक के साथ एक सौदा किया और उसे पांच सितारा होटल में पैसे लाने के लिए कहा। डील फाइनल होने के बाद डमी ग्राहक को गोरांगल के पांच सितारा होटल में भेजा गया।

जब होटल के एक कमरे में प्रवेश करने के बाद अभिनेत्री ग्राहक से पैसे ले रही थी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नाहेश तावड़े के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने अभिनेता और अभिनेत्री को पकड़ लिया। पुलिस ने अभिनेता के साथ काम करने वाली तीन अभिनेत्रियों को रिहा कर दिया है।

पुलिस ने शुक्रवार दोपहर घर पर छापा मारा और अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धाराओं और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। वनराई थाना पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, अभिनेत्रियों को धारावाहिकों में काम करने का लालच दिया गया था। अभिनेत्रियों के अलावा, बेली डांसर्स के भी शरीर के सौदे होते थे। जब पुलिस को सूचना मिली, तो उन्होंने एक डमी ग्राहक भेजा और रैकेट को तोड़ दिया।

Related News