देवों के देव महादेव टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय पौराणिक शो में से एक था। देवी पार्वती के किरदार में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया इस शो से लोकप्रिय हुईं। लोगों ने उनकी मासूमियत और खूबसूरती को खूब पसंद किया।

नई दिल्ली: 'देवों के देव महादेव' टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय पौराणिक शो में से एक था। इसमें नजर आए सभी कलाकारों ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था. खासकर देवी पार्वती के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया इस शो से लोकप्रिय हुईं. लोगों ने उनकी मासूमियत और खूबसूरती को खूब पसंद किया। सोनारिका पूरी तरह से भूमिका में डूबी हुई थी और ऐसा लग रहा था जैसे वह वास्तव में माता पार्वती है। लेकिन आपको बता दें कि देवी पार्वती के लुक से अलग सोनारिका असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं।

दरअसल सोनारिका एक एक्ट्रेस हैं। ऐसे में वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं. वह इन दिनों वेब शो हिंदुत्व को लेकर चर्चा में हैं। वह शो में एनआरए की भूमिका में हैं। सोनारिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर कोई यकीन नहीं कर सकता कि ये वही टीवी देवी पार्वती हैं। हालांकि उनकी ग्लैमरस तस्वीरों को देखकर कई फैंस ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. देवी पार्वती के रोल में देखने वाले फैंस को उनका ग्लैमरस अंदाज पसंद नहीं आया.

हालांकि एक एक्ट्रेस के तौर पर वह किसी फिल्म की हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोनारिका बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. कई फैंस ने उनकी काफी तारीफ भी की है.

बता दें कि सोनारिका भदौरिया ने लाइफ ओके के शो 'तुम देना साथ मेरा' से डेब्यू किया था। वह जल्द ही अपने उत्कृष्ट अभिनय और सुंदरता के कारण लोकप्रिय हो गईं। इसके बाद सोनारिका 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती के किरदार में नजर आईं। इसके अलावा वह 'पृथ्वी वल्लभ-इतिहास भी, रहस्य भी' और 'दास्तान-ए-मोहब्बत' में 'अनारकली' के किरदार के लिए भी जानी जाती हैं।

Related News