एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyank Chopra ) को उनके पति निक जोनस ( Nick Jonas ) ने एक गाड़ी गिफ्ट की है, जिसके चलते ये कपल सुर्खियों में है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की जोड़ी अपनी केमिस्ट्री के लिए हमेशा दमदार मानी गई है. साथ ही दोनों जब भी साथ नजर आते हैं, तो उनके स्टाइलिश अंदाज भी पॉपुलर हुए हैं. वैसे बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को फैशन आइकोनिक के रूप में भी जाना जाता है. अपने स्टाइलिश अंदाजों के लिए वह हमेशा सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। ये कपल फैशन के मामले में नंबर वन रहा है। इस लेख के माध्यम से एक नजर डालते है इनके कुछ बेस्ट और स्टाइलिश लुक्स पर।

* प्रियंका और निक राजसी अंदाज में भी नजर आ चुके हैं. इसमें प्रियंका ने कढ़ाई वाली ड्रेस पहनी है, जिसमें उन्होंने फ्रंट ओपर टॉप और धोती पैंट पहनी हुई है. वहीं निक पूरे ब्लैक लुक में हैं. ये कॉम्बिनेशन बहुत ही शानदार है।

* प्रियंका कई बार वेस्टर्न लुक में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनके पति भी इस मामले में पीछे नहीं है. दोनों सितारे ट्रेडिशनल लुक भी नजर आ चुके हैं. इस लुक में प्रियंका ने लहंगा और जोनस ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ है।

* फैशन की बात हो, तो भला प्रियंका और निक को कैसे भूला जा सकता है. ये कपल चिल करते हुए भी स्टाइलिश लगता है. इस लुक में प्रियंका ने मरून कलर की मैक्सी ड्रेस कैरी हुई है, वहीं निक ने प्रिंटेड बैगी शर्ट डाली हुई है. उनके इस कैजुअल लुक का जवाब नहीं।

* अपने एक लुक में प्रियंका ने बेज साइड स्लिट गाउन कैरी किया हुआ है और निक ने हर रंग का सूट और पैंट डाली हुई है. प्रियंका का शाइनी और निक का सिंपल लुक का कॉम्बिनेशन एकदम परफेक्ट ग्लैमरस फील दे रहा है।

Related News