वेब सीरीज स्कैम 1992 से मशहूर हुई प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि फिल्म एक ड्रामा कंपनी के इर्द-गिर्द बुनी गई कहानी है जिसके जरिए रामायण को एक अलग नजरिए से पेश किया जाने वाला है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है जिसे आप यहां देख सकते हैं। हालांकि ट्रेलर के साथ फिल्म के लिए एक स्पेशल कैप्शन भी दिया गया है। दरअसल, कैप्शन में लिखा है, 'राम हैं और रावण भी। दुष्ट और ऐसा ही प्रेमी है। उनकी रावण लीला क्या रंग लाएगी?'


फिल्म के ट्रेलर से साफ पता चलता है कि फिल्म को ग्रामीण परिवेश की पृष्ठभूमि में डिजाइन किया गया है। प्रतीक गांधी ने फिल्म में गांव के युवक राजाराम जोशी की भूमिका निभाई है। दरअसल, राजाराम जोशी अपने गांव आई एक ड्रामा कंपनी की रामलीला में राम का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हैं लेकिन उनका हिस्सा रावण के किरदार से आता है। इस बीच, राजाराम जोशी को ऐंद्रिता राय से प्यार हो जाता है, जो फिल्म में सीता की भूमिका निभा रही है। ट्रेलर में नजर आ रही इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी जोड़ने की कोशिश की गई है.

इसी के साथ फिल्म में 'रावण' और 'सीता' के किरदारों की प्रेम कहानी और उनकी मुश्किलों को दिखाया गया है. हालांकि फिल्म का ट्रेलर ज्यादा उत्साहित नहीं करता है, हां फिल्म की कहानी को खास कहा जा सकता है। आपको बता दें कि फिल्म रावण लीला को धवल जयंतीलाल गड़ा ने प्रोड्यूस किया है और हार्दिक गज्जर ने डायरेक्ट किया है। यह 1 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Related News