फिल्म 'हेट स्टोरी ' से बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला को पहचान मिल पायी थी। इससे पहले सुरवीन टी.वी. जगत में कई बड़े मशहूर हो चुके सीरियल में काम कर चुकी है। सुरवीन ने बॉलीवुड में ही नहीं पंजाबी फिल्मो में भी अच्छी पहचान बना ली है। चावला ने साल2015 में इटली में जाकर अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी। जिसके बारे में उन्होंने 27 दिसंबर 2017 को ट्विटर के जरिये दो साल बाद अपनी शादी का खुलासा किया। सुरवीन अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए बॉलीवुड में जानी जाती रही है। अब जल्द ही वे मां बनने वाली है।

दरसअल अभी कुछ दिन पहले ही सुरवीन ने अपने प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैन्स को दी थी। इसके बाद अब सुरवीन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। इन दिनों सुरवीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल ही में उन्होंने बेबी शॉवर की फोटोज सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है। सामने आई है। जिसमें वह अलग अलग अवतार में नजर आ रही है। जिसमे उनका बिल्कुल न्य लुक सामने आया है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज में सुरवीन ने ट्रैडिशनल लुक को अपनाया है। बेबी शॉवर के दौरान सुरवीन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है। इसमें
उन्होंने गुलाबी ब्लाउज के साथ गोल्ड यैलो कलर की साड़ी वियर की है। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सुरवीन ने बालों का शानदार जुड़ा बनाया है।
इसके साथ ही इस पर उन्होंने हैवी ज्वैलरी को कैरी किया है। लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ सुरवीन बहुत खूबसूरत लग रही है।

इसके आलावा सुरवीन ने दूसरी फोटो में सुरवीन ने पोनीटेल के साथ ऑरेंज गाउन को वियर किया है। इन फोटोज को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रेग्नेंसी में सुरवीन पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है।


Related News