बॉलीवुड जगत की बात करे तो शाहिद कपूर और उनकी पत्नी अक्सर चर्चे में रहती है। शाहिद की पत्नी मीरा कपूर कोई अभिनेत्री या मॉडल नहीं है लेकिन वो इतनी खूबसूरत और स्मार्ट लगती हैं कि शाहिद से पहले मीरा महफ़िल लूट लेती है। मीरा का ड्रेसिंग सेंस भी बहुत कमाल का है, मौका कोई भी हो मीरा अक्सर शाहिद के साथ पार्टियों में ग्लैमरस लुक में नजर आती है, वैसे आअज हम मीरा के साड़ी लुक की बात करे तो वो साड़ी में बहुत खूबसूरत दिखती है।

शादी से पहले मीरा काफी साधारण परिवार से थीं लेकिन अब उनका स्टाइल और कॉन्फिडेंस देखकर लगता है कि वो बॉलीवुड से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। मीरा वेस्टर्न ड्रेसेज भी पहनती हैं लेकिन उनकी साड़ियां कमाल की होती हैं, जो मीरा की खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं।

मीरा अपनी फिगर और फिटनेस को लेकर बहुत ही पजेसिव है। मीरा साड़ियां कम मौकों पर पहने नजर आईं हैं लेकिन साड़ियों के मामले में उनकी चॉइस और कलेक्शन देखने लायक है।

मीरा साड़ियों के साथ स्टाइलिश ब्लाउज और मेकअप को भी बहुत बारीकी से सेलेक्ट करती हैं। स्टाइल का ख्याल रखते हुए मीरा को स्लीवलेस और बैकलेस ब्लाउज से भी कोई परहेज़ नहीं है। मीरा बेहद एलिगेंस के साथ सब तरह की ड्रेसेज पहनती हैं।

Related News