हिना खान ने हमेशा अपने बोल्ड अवतार से फैंस को चौंका दिया है। लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपना नया अवतार भी शेयर करती रहती हैं.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान हमेशा से ही अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अपने किरदार में खुद को पूरी तरह से ढाल लेती है। ऐसे में उनके हर टीवी शो और प्रोजेक्ट को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस अपने किरदारों के अलावा लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं.

हिना खान ने शेयर किया सिजलिंग वीडियो


हिना अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर इंस्टाग्राम पेज पर हिना का बोल्ड और सिजलिंग अवतार फैंस को अपनी ओर आकर्षित करता रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. अब फिर से हिना ने अपने अंदाज की आग बुझाते हुए अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया है.

बेहद हॉट लग रही हैं हिना खान


लेटेस्ट वीडियो में हिना लाल और सफेद रंग की स्ट्राइप वाली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस वन शोल्डर जांघ हाई स्लिट शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं.

उन्होंने ग्लॉसी लिपस्टिक और नो-मेकअप लुक से अपने लुक को पूरा किया। इसी के साथ उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों को खुला रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी हिना


हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अगली हिंदी-अंग्रेजी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनय के अलावा हिना ने इसे को-प्रोड्यूस भी किया है। उनका नया अवतार देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Related News