Bigg Boss 14 की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है,घर में लड़ाई से लेकर रोमांस का तड़का लग चुका है, वहीं अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में घर में लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला की दीवानी दिखाई दे रही है।

अभी घर में सीनियर प्लेयर होने के नाते सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ इस समय इम्यूनिटी है, उनके जरिए ही घर वालों को तमाम पैमानों पर खरा उतरने के बाद उन्हें इम्यूनिटी मिलेगी, ऐसा ही एक टास्क तब हुआ जब बिग बॉस ने घर की फीमेल कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाने और उन्हें इंप्रेस करने का टास्क दिया। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने कंटेस्टेंट की पीठ और पेट पर भी टैटू बनाए, इस दौरान एक कंटेस्टेंट अपना शर्ट उतार कर सिद्धार्थ से पेट पर टैटू कराया।

शो का ये क्लिप अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ से अपनी पीठ पर टैटू बनावाए जब‌कि एक अन्य कंटेस्टेंट ने अपने पैरों पर सिद्धार्थ से टैटू कराया,इसमें सभी कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ की। बाद में सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल को छोड़कर बाकी सभी को टास्क में पास कर दिया,सारा गुरपाल के बारे में उन्होंने कहा कि सारा ने टैटू बनवाते वक्त कहा कि वो किसी के सामने जल्दी से खुलती नहीं हैं ऐसे में सिद्धार्थ ने माना कि सारा का मन नहीं और था इसलिए वो सिद्धार्थ को इंप्रेस करने में असफल रहीं।

Related News