आपने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को फिल्म लव आज कल में देखा होगा। दोनों में धमाका हुआ था और दोनों को काफी पसंद किया गया था। सारा ने बताया है कि कार्तिक उनका क्रश हैं। अब उनके बारे में खबर ने सबको चौंका दिया है। कार्तिक और सारा ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इसके अलावा, ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों ने एक-दूसरे की सभी तस्वीरें भी हटा दी हैं।

हालांकि यह सिर्फ एक अफवाह है, दोनों की तस्वीरें अभी भी इंस्टाग्राम पर हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस तरह की खबरें गोल क्यों कर रही हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें थीं कि कार्तिक और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से दोनों ने इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तब से उन दोनों के बारे में काफी खबरें आईं, लेकिन दोनों ने उन खबरों का खंडन किया।

उनके अफेयर के कुछ समय बाद ऐसी खबरें आईं कि दोनों अलग हो गए हैं। जब सारा करण के साथ कोफी में दिखाई दी थी, तो उसने कहा कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। इससे पहले दोनों आपस में मिले भी नहीं थे और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते भी नहीं थे। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है और एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं।

Related News