बॉलीवुड में कोरोना की वजह से इन दिनों सनाट्टा पसरा हुआ हैं। ऐसे में बहुत से बॉलीवुड सितारें या तो वेकेशन पर हैं या इंटरनेट पर सक्रिय हैं। बॉलीवुड में कैट फाइट्स बड़ी कॉमन सी बात हैं। इसी बात पर अंकुश लगते हुए हाल ही में Sara-Jhanvi की एक फोटो बहुत वायरल हो रही हैं जहा वो दोनों साथ में वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं। कहा जाता हैं सारा और जहान्वी बचपन की सहेलियां हैं और अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले से वो एक दुसरे को जानती हैं।

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी इन दिनों मालदीव में हैं। ये दोनों एक ही रिसॉर्ट में रुके हैं और साथ में काफी वक्त बिता रहे हैं। दोनों कई एक्सर्साइज में एक दूसरे की पार्टनर्स भी हैं। दोनों स्विमिंग पूल के साइड में वर्कआउट करती दिख रही हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए सारा ने लिखा, 'फ्लो के साथ चलें, आराम और धीरे से चलें...'। सारा और जान्हवी की फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित हैं।

जान्हवी की हालिया फिल्म 'रूही' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें राज कुमार राव औप वरुण शर्मा लीड रोल में हैं। वहीं सारा अली खान की आखिरी फिल्म 'कुली नंबर 1' ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, जिसमें लीड रोल में वरुण धवन थे। सारा अब जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अंतरगी रे में नजर आएंगी।

Related News