दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह आज एक साल की हो गईं। पूरे विश्व में इस अभिनेत्री को कई शुभकामनाएं और संदेश मिले। और उनकी बेटी सारा अली खान ने अपनी माँ को एक आराध्य पद और तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ कामना की। सारा ने एक हार्दिक संदेश लिखा जिसमें लिखा था, '' मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं..आप मेरा आइना, ताकत और प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद।

इससे पहले, सारा ने एक कविता के माध्यम से अपनी माँ के लिए अपने प्यार का इजहार किया, जिसमें लिखा था, '' ... मेरा लंगर, मेरी प्रेरणा, वह जादूगर जो सारा तनाव दूर कर देता है। वह मिजाज, बालों के झड़ने, शुष्क त्वचा और पानी के प्रतिधारण के लिए इलाज करती है।

उसकी बहुमुखी प्रतिभा, प्रतिबद्धता, धैर्य और निस्वार्थता मेरी समझ से परे है। उसके साथ, कोई उदासी नहीं रहती, कोई भी आशंका नहीं रहती है, बहुत आशंका नहीं हो सकती- मूल रूप से बिना किसी विवाद के, यहाँ तक कि उल्लेख करने की भी आवश्यकता नहीं है, मम्मी हर आयाम में सर्वश्रेष्ठ हैं, 'उन्होंने आगे लिखा। पेशेवर मोर्चे पर, सारा हाल ही में डेविड धवन की कुली नंबर 1 में दिखाई दी थी, जिसमें वरुण धवन भी थे। फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। वह अगली बार अयान एल राय की अतरंगी रे में दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष भी हैं।

Related News