सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में सारा सुंशात सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली है। वहीं इस फिल्म की ​कहानी उत्तराखंड में आई बाढ़ की असल कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होेने वाली है।

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म के साथ साथ अपने सिंपल लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई है। केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा अलग अलग लुक में नजर आ रही है। हाल ही में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 6 में नजर आई थी। उनके लुक और बोलने के अंदाज ने सभी लोगों को अपना दिवाना बना दिया।

देखा जाएं तो सारा अली खान को ज्यादातर इवेंट में ट्रेडिशनल लुक में ही स्पॉट किया गया है। हाल ही में सारा टीवी के एक रियलिटी शो का हिस्सा बनी जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। सारा ने लाल और गोल्डन कलर का सूट पहना था। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। परफेक्ट लुक देने के लिए स्‍टेटमेंट ज्‍वेलरी के साथ लाइट मेकअप किया। जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे थे। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि सारा के इस लुक को तान्या घावरी ने तैयार किया है।

Related News