हरियाणा: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी की मुश्किलें इन दिनों बढ़ती जा रही हैं. जी हाँ और अब इस मामले में बताया जा रहा है कि आज यानि मंगलवार को डांसर सपना चौधरी कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं. जी हाँ और इसके लिए सपना चौधरी लखनऊ पहुंच चुकी हैं. आपको बता दें कि कोर्ट ने डांसिंग क्वीन के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किया है. दरअसल, लखनऊ की अदालत ने पिछले दिनों सपना के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और इस वारंट के बाद से ही गिरफ्तारी का डर सता रहा है.

कहा जा रहा है कि लखनऊ पुलिस सपना चौधरी की तलाश कर रही है. जी हां, अगर सपना चौधरी खुद कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले आएगी. दरअसल लखनऊ के आशियाना थाने में सपना चौधरी व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. वहीं उसके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जी हाँ, और ये एफआईआर उनके खिलाफ पैसे लेने के बावजूद डांस शो में नहीं पहुंचने पर दर्ज की गई थी. उसके बाद से वह अभी तक कोर्ट में पेश नहीं हुई है।

मामला 13 अक्टूबर 2018 का है। उस समय आशियाना के एक निजी क्लब में सपना चौधरी के शो का आयोजन किया गया था और उस शो के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे जाते थे। हालांकि उस कार्यक्रम में सपना को दोपहर तीन बजे आना था और उसके बाद रात 10 बजे तक कार्यक्रम चलना था. दरअसल, सपना चौधरी के शो का आयोजन पहल इंस्टीट्यूट के जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्याय और इवाद अली ने किया था.

हालांकि सपना शो में नहीं पहुंची और इसके बाद दर्शकों को गुस्सा आ गया और उन्होंने हंगामा कर दिया. साथ ही टिकट के पैसे वापस करने की मांग की। इतना ही नहीं इस दौरान दर्शकों ने आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और जमकर तोड़फोड़ भी की. हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को शांत कराया। उसके बाद आयोजकों की ओर से यह मामला दर्ज कराया गया था.

Related News