बाबा वापस आ गया है, और इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्होंने इस युद्ध को जीत लिया है इसके अलावा उन्होंने कहा कि अपने बेटे के 10 वें जन्मदिन पर वह ठीक होकर वापस घर आए हैं उसके लिए इससे बड़ा उपहार और क्या हो सकता है।

वही आपको बता देंगी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि संजय दत्त अपनी बीमारी से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और उनका कैंसर पूरी तरह से ठीक हो चुका है और अब वह अपने जुड़वा बेटों के जन्मदिन पर वापस घर आए हैं और इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि उन्होंने बीमारी के खिलाफ लड़ाई जीत ली है हालांकि अपने इस पोस्ट में उन्होंने कैंसर का कहीं पर भी जिक्र नहीं किया है।

संजय दत्त ने पोस्ट में कहा, “पिछले कुछ दिन मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल रहे हैं। हालांकि, यह कहा जाता है कि भगवान केवल अपने मजबूत योद्धा को मुश्किल समय देते हैं। आज, अपने बच्चों के जन्मदिन पर, मैं इस लड़ाई को जीतने की बात कर रहा हूँ। मैं उन्हें अपने अच्छे स्वास्थ्य का सबसे अच्छा उपहार देता हूं।

यह सब आपके समर्थन और भरोसे के बिना संभव नहीं होता। मैं वास्तव में अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं जो इस कठिन समय में मेरे साथ खड़े रहे। मैं आपके प्यार, दया और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देता हूं।

मैं विशेष रूप से कोकिलाबेन अस्पताल को पसंद करता हूं। सावंती और उनकी टीम, डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ को विशेष धन्यवाद। वह पिछले कुछ हफ्तों से मुझे बहुत अच्छी तरह से देख रहा है।

संजय दत्त के पीईटी परीक्षण से पता चला कि वह कैंसर मुक्त थे

संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर था, हालांकि अब वह कैंसर मुक्त हैं। हाल ही में, संजय दत्त ने कोकिलाबेन अस्पताल में पीईटी (पोजीट्रान एमिशन टोमोग्राफी) परीक्षण किया। यह सबसे प्रामाणिक कैंसर स्क्रीनिंग माना जाता है। राज बंसल, एक करीबी दोस्त और व्यापार विश्लेषक, ने पुष्टि की कि संजय दत्त कैंसर मुक्त थे।

Related News