संजय दत्त एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं और उनके लाखों प्रशंसक हैं। उन्हें पिछले हफ्ते ही सांस लेने में तकलीफ हुई थी। उसके बाद, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐसी खबरें थीं कि उन्हें कोरोना टेस्ट के लिए लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। इस दौरान उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई लेकिन अगले ही दिन उनके कैंसर की खबर आ गई। इस खबर ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया था।

संजय दत्त ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, 'वह कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहे हैं'। उस समय ऐसी खबरें थीं कि 'उन्हें स्टेज 3 कैंसर है', लेकिन अब अस्पताल के सूत्रों से खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त का फेफड़ा कैंसर चौथे चरण में पहुंच गया है। हाल ही में फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट सामने आई है। इसके अनुसार, 'सूत्र ने पुष्टि की कि संजय का ऑक्सीजन स्तर बहुत कम था। उसके फेफड़ों में फ्लूइड जमा हो गया था और इस वजह से वह सांस नहीं ले पा रहा था '। वह एक तरल पदार्थ के नमूने के परीक्षण के लिए गए थे और डॉक्टर ने बताया था कि टीबी या कैंसर हो सकता है।

सूत्र ने यह भी कहा है कि बुधवार की रिपोर्ट में यह पुष्टि की गई है कि संजय दत्त को चौथे चरण का कैंसर है। संजय के अलावा उनकी पत्नी मान्या दत्त ने भी एक पोस्ट शेयर की। उसने कहा था कि 'अफवाहों पर ध्यान न दें'।

Related News