इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर से अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही कुछ दिन पहले उनकी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 का पोस्टर सामने आया था जिसमेें वो कीलिंग लुक में नजर आए थे। इस फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद उनकी एक और फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है।

संजय दत्त की एक और फिल्म प्रस्थानम भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें वो बहुत ही अलग अवतार में नजर आ रहे है। निर्माताओं ने आज सोशल मीडिया पर संजू बाबा की विशेषता वाले पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया है। यह फिल्म देव कट्टा के पंथ क्लासिक प्रस्थानम का एक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अली फजल और अमेरा दस्तूर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

संजय दत्त ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया और शेयर करते हुए लिखा, 'हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छिनोगे तो महाभारत!

एक ही पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म आलोचक और व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने आगे कहा "संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमीरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे ... संजय दत्त प्रॉडयूस , प्रस्थानम के पहले पोस्टर ... तेलुगू हिट का रीमेक ... देव कट्टा द्वारा निर्देशित ... वर्तमान में लखनऊ में फिल्माया जा रहा है "।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में संजय दत्त और मनीषा कोइराला एक विवाहित कपल के रूप में नजर आएंगे और जैकी श्रॉफ को मुख्य भूमिकाओं में से एक में देखा जाएगा।

निर्देशक देव कट्टा ने शेयर करते हुए लिखा "राष्ट्रपति एक विषय है जो मेरे दिल के करीब है और टीम में जैकी सर का शामिल होना मेरे लिए एक सपना सच होने के जैसा है। मैंने हमेशा उन्हें देखा है और उन्हें निर्देशित करने में सक्षम होने का एक शानदार अवसर है। "जब उनकी भूमिकाओं के बारे में पूछा गया तो देव कट्टा ने कहा" रुको और देखें कि फिल्म में वो कौन सा चरित्र निभाएंगे। मैं फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं। "

Related News