Saina Nehwal की बायोपिक से सामने आया परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक, नेहवाल ने कहा मेरी हमशक्ल

साइना नेहवाल की बायोपिक बनने जा रही है और इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल का किरदार निभाया है और इसी को लेकर अब साइना नेहवाल के लुक में परिणीति चोपड़ा का पहला लोक सामने आया है जिसे लेकर खुद खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा है कि वह बिल्कुल उनकी हमशक्ल दिखाई दे रही है।

आपको बता दें कि साइना नेहवाल की बायोपिक बनने जा रही है जिसमें परिणीति चोपड़ा साइना का किरदार निभा रही हैं वहीं इस फिल्म में परिणिती चोपड़ा का पहला लुक जारी कर दिया गया है और यह लोग खुद साइना नेहवाल द्वारा ही सोशल मीडिया पर शेयर कर आ गया जिसमें वह परिणीति चोपड़ा की तारीफ करती हुई नजर आ रही है वही परिणीति चोपड़ा और साइना नेहवाल से दोनों की ही फैंसी से काफी पसंद कर रहे हैं।

फर्स्ट लुक में परिणीति चोपड़ा 11 खिलाड़ी की यूनिफार्म में दिखाई दे रही है और इस लोक में सिर्फ उनके चेहरे के हावभाव दिखाई दे रहे हैं लेकिन इससे पता चलता है कि फिल्म में परिणिती चोपड़ा बताओ और साइना नेहवाल का किरदार निभाते हुए भोकाल मचा सकती है और एक धमाल देखने को मिल सकती है।

आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है और आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू कर दी गई थी और बैडमिंटन की ट्रेनिंग भी सहना नेवल द्वारा परिणीति चोपड़ा को उनकी जिंदगी के बारे में जानकारी दी गई थी।

Related News