बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. जी दरअसल वह आए दिन अपने परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो बेहतरीन हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फैमिली ट्रिप की हैं। आप देख सकते हैं उनके गोवा वेकेशन की ये सभी तस्वीरें. तस्वीरों में वह पूरे परिवार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।


हर कुछ महीनों में समीरा रेड्डी अपने पति और बच्चों के साथ वीकेंड ट्रिप पर गोवा जाती हैं और वहां से तस्वीरें शेयर करती हैं। फिलहाल इन तस्वीरों में वह बच्चों और पति के साथ बीच में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. हालांकि इन तस्वीरों में समीरा रेड्डी ने बीच के लिए वन पीस बिकिनी पहनी हुई है और धूप से बचने के लिए काला चश्मा भी लगा रखा है. वहीं आप देख सकते हैं समीरा रेड्डी अपने पति और बच्चों के साथ घर-घर खेलती हैं.

वास्तव में, उन्होंने घरों का एक परिसर भी बनाया और यह बहुत सुंदर दिखता है। समीरा रेड्डी ने एक सेल्फी भी साझा की और इसे साझा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "एक ऐसी दुनिया में जो गोरी त्वचा को बढ़ावा देती है, मैं अपने भारतीय रंग को निखारने के लिए सुनहरी धूप में बैठकर सबसे ज्यादा खुश हूं।" एक अन्य तस्वीर में, मस्ती के बीच, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कार्टव्हील और सैंडकास्टल्स। मैं अभी भी एक सप्ताहांत का सपना देख रहा हूं लेकिन यह सोमवार है। फैमिली हॉलिडे बेस्ट थे.'' आपको बता दें कि समीरा रेड्डी फिटनेस और बॉडी पॉजिटिविटी आइकॉन हैं और इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं.

Related News