रिपोर्ट्स के मुताबिक,सामंथा स्किन से जुड़ी बीमारी से परेशान हैं,इस बीमारी को ‘पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन’ कहा जाता है,ये बीमारी, जो सूरज की रोशनी का त्वचा से सीधे संपर्क होने से होती है,उन्हें सूरज से डायरेक्ट संपर्क में आने पर खुजली होने लगती हैं, इस खुजली से स्किन पर दाग पड़ना शुरू हो जाता है,दाग के साथ इंसान को दर्द भी होता हैं।

इस वजह से सामंथा किसी भी पब्लिक इवेंट में शामिल नहीं हो रही हैं,हाल ही में हुए अवार्ड फक्शन के रेड कार्पेट से भी एक्ट्रेस ने दूरियां बनाई थी,डॉक्टर की सलाह पर एक्टर ने फिलहाल अपने काम से ब्रेक लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक,सामंथा गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम का सामना कर रही हैं. सामंथा रुथ प्रभु अब सिर्फ साउथ की सुपरस्टार नहीं रही, अब ये खूबसूरत एक्ट्रेस पैन इंडिया सुपरस्टार बन गईं हैं।

फॅमिली मैन 2 में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया, ‘पुष्पा: द राइज’ में उनपर फिल्माया गया गाना आज भी लोगों को जुबानी याद है. फिलहाल सामंथा कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. हालांकि अपनी बीमारी की वजह से सामंथा शूटिंग से ब्रेक लिया है और इलाज के लिए वो यूएसए चली गईं हैं।

फ़िलहाल सामंथा फिल्म खुशी की शूटिंग कर रही थी. हालांकि अब उन्होंने शूटिंग रोक दी हैंऔर इलाज के लिए वो यूएसए चली गईं हैं।

Related News