अभिनेता सलमान खान को सिर्फ इंडस्ट्री का गॉडफादर ही नहीं कहा जाता है। चाहे वह फिल्म में मौका देना हो या फिर किसी की असल जिंदगी में कोई दिक्कत हो। हमेशा सलमान अपने फैंस और करीबियों के साथ खड़े नजर आते हैं। हाल ही में पता चला है कि वह न सिर्फ सिनेमा इंडस्ट्री के लोगों की बल्कि टेलीविजन स्टार्स की भी काफी मदद करते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ निगम के मुताबिक सलमान के एक कॉल पर ही उनकी फीस बढ़ गई थी। वह साल भर से इंतजार कर रहे थे। सिद्धार्थ निगम ने हाल ही में बताया था कि बात उन दिनों की है जब वह टीवी का मशहूर शो चक्रवर्ती अशोक सम्राट कर रहे थे. इस शो को किए हुए उन्हें एक साल बीत चुका था लेकिन उनकी सैलरी नहीं बढ़ाई गई। उस वक्त वह शूटिंग के लिए कर्जत पहुंचे थे। वहां सलमान खान भी अपने कुछ प्रोजेक्ट्स की वजह से वहां मौजूद थे। तब दोनों एक ही जिम में एक्सरसाइज करने जाते थे, मगर दोनों मिले और बातचीत में जब सलमान खान ने सिद्धार्थ निगम से उनकी रोज की सैलरी मांगी तो सुनकर हैरान रह गए। उन्हें सिद्धार्थ निगम की सैलरी बहुत कम लगती थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिर सलमान खान ने किसी को फोन किया और उस कॉल के बाद सिद्धार्थ निगम की सैलरी बढ़ गई. सिद्धार्थ एक टीवी स्टार हैं। बचपन में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। इसके बाद उन्होंने जीवन में कड़ी मेहनत की। और आज उसने जीवन में एक मुकाम हासिल कर लिया है।

Related News