मेगास्टार सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। जी हाँ, इस समय वह कई बेहतरीन फिल्मों में व्यस्त हैं और अब उनकी एक नई फिल्म का लुक सामने आया है. दरअसल, उनकी फिल्म भाईजान जिसका नाम कभी ईद कभी दीवाली था, अब बदल गई है, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक खबर नहीं है, उनका नया लुक सामने आया है।

जी हां, सलमान खान की यह तस्वीर सीधे लेह से सामने आई है, जिसमें वह बहुत बड़े बालों के साथ नजर आ रहे हैं। लेह-लद्दाख के खूबसूरत इलाकों से अपने लंबे बाल दिखाते हुए एक तस्वीर गिराई है। जी हाँ और इस तस्वीर को मेगास्टार सलमान खान ने खुद शेयर किया है और वह काफी स्मार्ट लग रहे हैं। आप इस तस्वीर में सलमान खान को कैमरे की तरफ पीठ करते हुए देख सकते हैं। इस तस्वीर में उन्होंने काली जींस और काले जूते के ऊपर काली शर्ट पहनी हुई है और जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा है वह है अभिनेता के लंबे बाल हवा में लहराते हुए।

आप देख सकते हैं लेह-लद्दाख के खूबसूरत इलाकों के बीच उन्होंने ब्लैक सनग्लासेज भी पहने हुए हैं और अपनी बाइक के पास खड़े हैं। अभिनेता ने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'लेह... लद्दाख'। टाइगर 3 की बात करें तो सलमान खान बहुत जल्द इस फिल्म से किसी तरह का अपडेट देने वाले हैं और फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा होने जा रहा है। हालांकि फैंस उनकी हर फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Related News