बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खानऔर आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म 'फाइनल: द फाइनल ट्रुथ' अभी स्क्रीन पर हिट हुई है। हालांकि इस फिल्म की कमाई सलमान की अन्य फिल्मों के मुकाबले काफी कम है लेकिन फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में सलमान और आयुष अलग-अलग प्रोजेक्शन में नजर आ रहे हैं। फिल्म सलमान' की सफलता के बाद आखिरी के फिल्मांकन के अंक "प्रशंसकों ने साझा किए हैं।

अदनान सामी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में पाकिस्तान से कहा , "वहां अपनी नाक मत उड़ाओ।" फिल्म में ये रोल काफी अलग है और इसे निभाते वक्त सलमान का भी काफी शोषण हुआ था. सलमान ने कहा, 'मैंने मन ही मन तय कर लिया है कि मुझे फिल्म में यह भूमिका कैसे निभानी है। मैं वैसा ही करना चाहता था जैसा उसे बताया गया था। लेकिन जब मैंने भूमिका की शूटिंग शुरू की तो तनाव आने लगा। मुझे लगा कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। जब मैंने आयुष को ऊर्जावान तरीके से अपनी भूमिका निभाते हुए देखा। इससे मुझे विश्वास हुआ कि मैं भी यह कर सकता हूं।'


सलमान ने आगे कहा, 'हमारे दोनों किरदार बहुत अलग हैं। इसलिए हम एक दूसरे की तरह काम नहीं करने वाले थे। हमें इस बात की जानकारी थी। आयुष का किरदार बहुत दमदार था लेकिन वह बहुत गुस्से में थे। तो मेरा किरदार भी एनर्जेटिक था लेकिन वह सब मुस्कुरा रहे थे। अगर मैं किसी के चेहरे पर पानी फेंक दूं तो भी मैं उसे मुस्कुरा दूंगा। इसलिए मुझे इस किरदार की ताकत का अंदाजा था। मुझे इस किरदार को निभाने में मजा आया।' सलमान और आयुष की 'एंटीम' ने अब तक सिर्फ 20 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Related News