बॉलीवुड के भाई सलमान खान का ड्राइवर कोरोना से संक्रमित था। इसके बाद, घर में काम करने वाले दो लोगों ने भी कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। सलमान और उनके परिवार का परीक्षण तब कोरोना के लिए किया गया था। अब उनकी रिपोर्ट सामने आई है।

इंडिया टुडे के अनुसार, सलमान खान और उनके परिवार ने स्वैब के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। सलमान और उनके परिवार को अगले 14 दिनों के लिए अलग-थलग कर दिया गया है।


पिंकविला के अनुसार, सलमान के ड्राइवर के संपर्क में आने वाले प्रत्येक स्टाफ के सदस्य का कोरोना परीक्षण किया गया था, जैसे ही उसे कोरोना का पता चला। घर के अन्य दो कर्मचारियों को बाद में कोरोना पाया गया। कर्मचारियों को इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 14 के वीकेंड एपिसोड में, सलमान के बजाय एक और बॉलीवुड अभिनेता के दिखाई देने की उम्मीद थी। लेकिन अब जब परीक्षा नकारात्मक है, तो यह कहा जा रहा है कि सलमान फिर से शूटिंग शुरू कर सकते हैं। यह इस समय अज्ञात है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे। इस बीच, ऐसी अफवाहें हैं कि वह अपनी आगामी फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Related News