राखी सावंत की मां जया इन दिनों कैंसर के ट्रीटमेंट के चलते अस्पताल में भर्ती हैं, मां के इलाज के लिए उन्हें सलमान खान से भी काफी मदद मिली है जिसके लिए राखी उनकी तहेदिल से शुक्रगुजार हैं, राखी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि सलमान ने उन्हें मदद के बारे में किसी से ज्यादा बात ना करने की सलाह दी है, वैसे सलमान का अंदाज़ ऐसा ही है, वह अपनी दरियादिली के मशहूर हैं लेकिन उसके बारे में पब्लिकली डिस्कस करना पसंद नहीं करते हैं।

बहरहाल राखी की बात करें तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, मैंने अपने करियर में खूब स्ट्रगल किया, जब मैंने काम करना शुरू किया तो मैं यही सोचती थी कि मैं अपने परिवार, भाई, मां, एक विधवा बहन का ख्याल रख पाऊं. मैं कम उम्र में ही मैच्योर हो गई थी, मैंने हमेशा बड़बोलापन अपनाया और जो मन में आया किया क्योंकि कोई मुझे गाइड करने वाला नहीं था लेकिन अब मेरी इमेज बदल चुकी है और मुझे एक सही तरीके से पेश आना पड़ता है।

वही राखी ने सलमान से मां के इलाज में मिली मदद के बारे में कहा, सलमान खान और सोहेल भाई ने मेरे लिए बहुत किया है. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि इस बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है इसलिए मैं इसे पर्सनल रखना चाहती हूं लेकिन हां उन्होंने मेरी बहुत मदद की।

Related News