सलमान खान के बॉलीवुड के भाई माने जाते हैं अब खबर सामने आई है कि उनके परिवार में 1 सदस्य को हाल ही में कोविड-19 के संक्रमण का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि सलमान खान की नई फिल्म राधे को लेकर वे लगातार प्रमोशन कर रहे हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी बहन अर्पिता खान कोविड-19 के संक्रमण से ग्रसित हुई थी।

सलमान खान मीडिया से बातचीत कर रहे थे और उसी समय उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनके परिवार के एक सदस्य को भी कोविड-19 की बीमारी का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि उनकी बहन अर्पिता खान को यह बीमारी हुई थी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह अब पूरी तरह से सुरक्षित है।

वहीं सलमान खान द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद खुद अर्पिता खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात को साझा किया और उन्होंने बताया कि वह इस संक्रमण की चपेट में आई थी लेकिन अब वह पूरी तरह से सुरक्षित है।

उन्होंने लिखा कि मैं अप्रैल 2021 के शुरुआत में कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थी। हालांकि, मुझे कोई लक्षण नहीं थे, मैंने सारी गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल का पालन किया था। भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं और रिकवरी हो गई सुरक्षित रहें, मजबूत रहें और पॉजिटिव रहें।

वही इसके अलावा आपको बता दें कि उनकी कजिन अलवीरा को भी कोरोना हुआ था और वह भी अब पूरी तरह से सुरक्षित है।

कोविड-19 की दूसरी वेव इस समय पूरे देश को अपनी चपेट में ले रही है जिसके चलते कई लोग इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। और इस संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए कई लोग मदद के हाथ भी आगे बढ़ा रहे हैं और हाल ही में सलमान खान द्वारा भी यह ऐलान किया गया था कि उनकी फिल्म राधे द्वारा कमाई को इस महामारी में लोगों की मदद के लिए काम में लिया जाएगा।

Related News