इंटरनेट डेस्क। हिना खान ने लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ अपने लिए एक खास जगह बनाई और घर-घर में एक संस्कारी बहू के रूप में अपनी छवि बनाई। अभी हाल ही में वो भारत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो - बिग बॉस में नजर आई और प्रसिद्धी प्राप्त की।

हिना खान बिग बॉस के फाइनल में भी पहुंची और शो में पहली रनर-अप बन गई। तब से उन्हें बड़े प्रोडक्शंस हाउस के लिए काम करने के कई प्रस्ताव मिल चुके हैं। एकता कपूर के 'कस्तूरी जिंदगी की 2' में कमोलिका के महत्वपूर्ण रोल के लिए भी उन्हें अप्रोच किया गया।

अभी हाल ही में खबरे आ रही है कि हिना खान को सलमान खान के 'दस का दम' के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक हिना खान को सलमान खान के साथ फिर से लोकप्रिय शो 'दस का दम' में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए ऑफर किया गया था। हालांकि, अभिनेत्री ने प्रस्ताव से इनकार कर दिया। चलिए आपको बताते है आखिर उन्होंने इसे करने से इंकार क्यों किया।

इंस्टाग्राम पर अपने लाइव वीडियो में जब हिना खान से पूछा गया कि उसने शो के लिए इंकार क्यों किया? तो उन्होंने बहुत ही अच्छे तरीके से जवाब दिया और यहां तक कि असली कारण भी प्रकट किया। हिना खान ने बताया कि वह अपने पहले म्यूजिक वीडियो 'भसूदी' के लिए शूटिंग में व्यस्त थीं और दिल्ली में थीं। उसने अपने प्रशंसकों को निराश करने के लिए भी खेद व्यक्त किया।

बिग बॉस का खिताब जीतने वाली शिल्पा शिंदे अभिनेता करण पटेल के साथ 'दस का दम' में नजर आएंगी।

Related News