बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खा के साथ काम करने की इच्छा हर बॉलीवुड हसीना करती है। वहीं फिल्म भारत के जरिए दिशा पटानी की यह इच्छा पूरी हो गई है। फिल्म में दिशा पटानी बेहद अहम किरदार निभा रही है। वहीं अब दिशा पटानी ने खुलासा किया कि दबंग खान के साथ काम करने का अनुभाव कैसा था।

मुंबई मिरर के साथ हुए इंटरव्यू में दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर बयान दिया है। दिशा ने कहा कि, “सलमान सर बेहद ही विनयशील और ज़मीन से जुड़े हुए सितारे है। उनके पास जो औरा है सभी उनसे बेहद इंटीमीडेट रहते है। वह जैसे ही सेट पर पहुँचते है आपको पीता चल जाता है कि स्टार की एंट्री हो गई है।” दिशा ने सलमान खान की तारीफ़ करते हुए उनको जमीन से जुडा हुआ सितारा बताया है।

वहीं किक 2 की बात करते हुए दिशा पटानी ने बताया कि उनको इस फिल्म के लिए अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्‍म ‘भारत’ को अली अब्‍बास जफर डायरेक्‍ट कर रहे हैं। सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा इसमें, तब्बू, कटरीना कैफ, नोरा फतेही और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘भारत’ की इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताएं। इसके लिए आपको हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज को बस लाइक करना पड़ेगा।

Related News