रातोरात शौहरत पाने वाली रानू मंडल ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनकी जिंदगी ऐसा मोड़ लेगी। रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गीत 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थी। उनका गाना अतीन्द्र चक्रवर्ती नामक व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर साझा शेयर किया और यह तुरंत वायरल हो गया।

परिणामस्वरूप, प्रसिद्ध संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म "हैप्पी हार्डी एंड हीर ’में प्लेबैक करने का मौका दिया। इसमें रानू ने हिमेश के लिए, तेरी मेरी कहानी ’नामक गीत गाया। इतना ही नहीं हिमेश के बाद, सलमान खान ने भी कथित तौर पर उनकी मदद की है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान ने रानू को 55 लाख का शानदार घर रहने को दिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने रानू को अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' में गाने का मौका भी दिया। लेकिन इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

रानू रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना जीवन यापन करती है।

हालाँकि हिमेश ने रानू को पहला मौका दिया, लेकिन सलमान खान के परिवार की भी इसमें एक बड़ी भूमिका है। हां, हिमेश ने खुद को इस शो में बताया कि सलमान खान के पिता ने एक बार उन्हें सलाह दी थी कि जब भी आप जीवन में किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति को देखें, तो उसे कभी भी जाने न दें और उसे उस व्यक्ति को अपनी प्रतिभा के साथ आगे बढ़ने में मदद करने को कहें।

गौरतलब है कि, रानू सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर, में एक गेस्ट के रूप में आई थीं, जहाँ उन्होंने अपने बारे में बताया और ये भी बताया कि कैसे वे रेलवे स्टेशन पर गाती थी।

Related News